Skip to content

ChatGPT 5 Is INSANE!


45 thoughts on “ChatGPT 5 Is INSANE!”

  1. Coding vale itna paisa khrch kiye honge coding sikhne me..or chat GPT ne ek jhatke me sabka career barbad kr diya…😅..pr jo bhi kaho..chat GPT sach me bahut hi badiya AI tools he…..bahut jyada help karta he

  2. Bhaiya ek video banaa do please kaun si Aisi skill Hai Jis per kam kar Jaaye aur Unka future AI Se replaceable Na Ho like graphic designing Ye AI bahut easily replace Kar Dega video editing bhi AI dhire-dhire Karke replace Karne Laga Hai to bhai please😢😢 banaa do video main aapko Bada bhai Manta hun isliye aapse gujarish karta hun ki ek video banaa do😢😢😢😢😢😢 aur ek life Marg Darshan kar do😢😢😢😢

  3. Screen sharing koi bhi video ya kuchh to dikhaye to kuchh Bhi nahin samajhta Hai bekar ka sirf text based hai virtual mentor task nahin kar paate AI😅😅😅😅😅😅😅😅😀😃😄😁😆😅😂🤣😊😇🙂🙃😉😌😍😘😗😙😚😋😛😜🤪😝🤑🤗🤭🤫🤔🤨😐😑😶😏😒😞😔😟😕🙁☹️😣😖😫😩🥺😢😭😤😠😡🤬🤯😳🥵🥶😱😨😰😥😓🤤😴🤢🤮🤧😷🤒🤕🤑🤠😎🤓🧐😺😸😹😻😼😽🙀😿😾💀👻👽🤖🎃👋👍👌🙏👏💪🔥🌟✨🎉

Comments are closed.