Coding vale itna paisa khrch kiye honge coding sikhne me..or chat GPT ne ek jhatke me sabka career barbad kr diya…😅..pr jo bhi kaho..chat GPT sach me bahut hi badiya AI tools he…..bahut jyada help karta he
Bhaiya ek video banaa do please kaun si Aisi skill Hai Jis per kam kar Jaaye aur Unka future AI Se replaceable Na Ho like graphic designing Ye AI bahut easily replace Kar Dega video editing bhi AI dhire-dhire Karke replace Karne Laga Hai to bhai please😢😢 banaa do video main aapko Bada bhai Manta hun isliye aapse gujarish karta hun ki ek video banaa do😢😢😢😢😢😢 aur ek life Marg Darshan kar do😢😢😢😢
Bhai yaar meri jindgi me koi problem nhi ab stress is baat ka hai ki jab bade hoge koi problem ayegi toh kese solve karungi kyunki problem solving skill hi nhi hogi
Kabhi kabhi ayesa lagta hai ki AI hamari sochne ki capacity kam kar rahi hai. jabse AI aya hai hamne brain par joor dalna kam kardiya hai, aapko nhi lagta?
Screen sharing koi bhi video ya kuchh to dikhaye to kuchh Bhi nahin samajhta Hai bekar ka sirf text based hai virtual mentor task nahin kar paate AI😅😅😅😅😅😅😅😅😀😃😄😁😆😅😂🤣😊😇🙂🙃😉😌😍😘😗😙😚😋😛😜🤪😝🤑🤗🤭🤫🤔🤨😐😑😶😏😒😞😔😟😕🙁☹️😣😖😫😩🥺😢😭😤😠😡🤬🤯😳🥵🥶😱😨😰😥😓🤤😴🤢🤮🤧😷🤒🤕🤑🤠😎🤓🧐😺😸😹😻😼😽🙀😿😾💀👻👽🤖🎃👋👍👌🙏👏💪🔥🌟✨🎉
😂😅
Pokemon favourite anime
Ur looking like bgmi godladmino
We got chatgpt 5 before gta6😅😅
System Hila Diya💀💀
Artificial intelligence 💀🔥
Bhai ka camera shayad kharab hai..
Claude not entered the chat 😅 otherwise ☠️
Grok 4 is super
Grok 4 is super
Information by me
Coding vale itna paisa khrch kiye honge coding sikhne me..or chat GPT ne ek jhatke me sabka career barbad kr diya…😅..pr jo bhi kaho..chat GPT sach me bahut hi badiya AI tools he…..bahut jyada help karta he
I'm watching you since our goal is 1 million 😊
You can easily do this on the old version 😂😂
Your using basic HTML, not react
Nah bro it's the same shit
Bhaiya ek video banaa do please kaun si Aisi skill Hai Jis per kam kar Jaaye aur Unka future AI Se replaceable Na Ho like graphic designing Ye AI bahut easily replace Kar Dega video editing bhi AI dhire-dhire Karke replace Karne Laga Hai to bhai please😢😢 banaa do video main aapko Bada bhai Manta hun isliye aapse gujarish karta hun ki ek video banaa do😢😢😢😢😢😢 aur ek life Marg Darshan kar do😢😢😢😢
Bhai Bhut din bad aye feed me
D
Mere pass bhai ka number hai kiskisko chahiyein ? Bas yeh bhai bohot bhaau khata hai block kar deta hai ek baar baat karke .
Content ✅
Knowledge ✅
Respect✅
Confidence✅
Motivation✅
Salute u bro 🫡💯
Bhai yaar meri jindgi me koi problem nhi ab stress is baat ka hai ki jab bade hoge koi problem ayegi toh kese solve karungi kyunki problem solving skill hi nhi hogi
Bhaiya aap ke white hair kese thik hue batao na muje bi karne hai
lol worst game to play
Bhai konsi bhi book hindi download kese 6
Bro can you make a shorts about perplexity pro in detail cause I just got and I need to know everything about it pls
❤️
Day 2 of asking
Hlo bhaiya mein apka video use karta hu please copyright mat dena please 😢😢Mera youtube channel [Make 4 Facts]
It has dark reallity
Poketubers watching this and liking😊
Vaibhav bhai be like:- Mai bhi behti ganga me haat dho leta hu😅
Nice Video ❤❤❤❤
Like karne se kaha video saved hoga 🤔
550 lines of code and wo bhi html me seriously kuch nhi hai ! There are far more things !
Kabhi kabhi ayesa lagta hai ki AI hamari sochne ki capacity kam kar rahi hai. jabse AI aya hai hamne brain par joor dalna kam kardiya hai, aapko nhi lagta?
Ye aloo khata he?
Aalu khaoya 🥔
From goal of 3 million to 10 million times changes
Screen sharing koi bhi video ya kuchh to dikhaye to kuchh Bhi nahin samajhta Hai bekar ka sirf text based hai virtual mentor task nahin kar paate AI😅😅😅😅😅😅😅😅😀😃😄😁😆😅😂🤣😊😇🙂🙃😉😌😍😘😗😙😚😋😛😜🤪😝🤑🤗🤭🤫🤔🤨😐😑😶😏😒😞😔😟😕🙁☹️😣😖😫😩🥺😢😭😤😠😡🤬🤯😳🥵🥶😱😨😰😥😓🤤😴🤢🤮🤧😷🤒🤕🤑🤠😎🤓🧐😺😸😹😻😼😽🙀😿😾💀👻👽🤖🎃👋👍👌🙏👏💪🔥🌟✨🎉
Use karne aata hai 😮😮🎉
Bro me hamari india ki khudki ai app bana raha hu :fusionai: please support me
I found it factually inaccurate👎
Bro is also a part of ramapocalypse
Humara nahi bhai tera goal h 10m ka issey humein my fyada?
ChatGPT kaa Naya Version Kahaa Milega ?
lol
nice
Comments are closed.