Mai pink tshirt pehni hai maine poocha ki kya mai yellow shirt pehna hai chatgpt ne bola haa kyuki vo guess kr rha hai orr bhi wrong answers diye hai😅😅😅
are bhai isliye ho raha hai kyunki tune mujhe lag raha hai tune pahli iske answer tere ko bhej diya hai aur tune pahli yahan se bhej diya chachi bete ko uske aur apne sar ka colour bhi Bata Diya isliye Tu yah fek video banaa Rahe
Bhaiya mere ko bhi bahut dar lag Raha Hai Baki mere mobile mein bhi chadh jaaye beti apne aap download ho chuka hai main bahut dar rahi hun ab Main Kya Karun delete kar rahi hun tab bhi nahin delete ho raha hai
Are nahin bhaiya Maine TRAI Kiya Hai yah to ekadam galat hai Sach batao to vah usne to koi bhi tarah ka matlab jaise ki tshirt kaun sa pahna uska jo use nahin pata tha to aapane jo jo poochha vah sab Maine poochha per jo jisse aap dar rahe ho vah chij to usne Kiya hi nahin Sach batao to mujhe abhi aapse to nahin Ho Gaya kahin aap hi to Koi jhooth baat nahin kar rahe ho kyunki Maine uske sath bahut jyada Hakikat bhi baat Kiya per sare jawab nahin diye Hain
Han yah sach mein gas karke Bata deta hai maine bhi usko bola tha ki maine pink colour ka tshirt pahan rakha hai ya Orange ka to usne bola pink aur ekadam correct tha😢😢
Maine sab chij sem Kari and Maine question poochha Maine black t-shirt bani hai ya nahin to usne mujhe answer Diya han main ki maine black t-shirt pahani hai aur Maine real mein Black tshirt hi pahani thi to maine poochha ki tumhen yah chij ki tarah Chala to usne yah chij bolegi yah sab ek chij tukka tha
Aap video camera on Karenge isliye unko colour bataen ya nahin to aap apni photo unko bhejenge jab tak aap donon mein se ek chij Nahin Karen unhen aapko t-shirt ka colour Nahin bol Sakte
😂😂😂 chatgpt ha bolne adat hai 😂not unsafe
Maine bhi bola isko mujhe Kya Hai hath se bola ring
Mai pink tshirt pehni hai maine poocha ki kya mai yellow shirt pehna hai chatgpt ne bola haa kyuki vo guess kr rha hai orr bhi wrong answers diye hai😅😅😅
Galat jawab😊😊
are bhai isliye ho raha hai kyunki tune mujhe lag raha hai tune pahli iske answer tere ko bhej diya hai aur tune pahli yahan se bhej diya chachi bete ko uske aur apne sar ka colour bhi Bata Diya isliye Tu yah fek video banaa Rahe
Yes true
is ka istamal na kato
It is real
lol
nice
OMG 😢😢😢
lol
nice
Yah video fake nahin Hai yah video real hai 😬😬😰
Bhai yah real hai main abhi kahan per rahi hun real mein Maine try Kiya to
😮
Bhaiya mere ko bhi bahut dar lag Raha Hai Baki mere mobile mein bhi chadh jaaye beti apne aap download ho chuka hai main bahut dar rahi hun ab Main Kya Karun delete kar rahi hun tab bhi nahin delete ho raha hai
Chatgpt ki setting me jar kar permission me camera ko off kardo
Humen ka jamana khatam AI ka jamana suru😢
Are nahin bhaiya Maine TRAI Kiya Hai yah to ekadam galat hai Sach batao to vah usne to koi bhi tarah ka matlab jaise ki tshirt kaun sa pahna uska jo use nahin pata tha to aapane jo jo poochha vah sab Maine poochha per jo jisse aap dar rahe ho vah chij to usne Kiya hi nahin Sach batao to mujhe abhi aapse to nahin Ho Gaya kahin aap hi to Koi jhooth baat nahin kar rahe ho kyunki Maine uske sath bahut jyada Hakikat bhi baat Kiya per sare jawab nahin diye Hain
Han yah sach mein gas karke Bata deta hai maine bhi usko bola tha ki maine pink colour ka tshirt pahan rakha hai ya Orange ka to usne bola pink aur ekadam correct tha😢😢
Kuch bhi…. Nahi hota yesa
Fake
Mere ai ko use karo wo tume chat gpt se uske manster ai tum bas use karo wo safety made in india
Beta tum hamare sath scan kar rahe ho main bhi sev chij Karke dekhi kuchh Nahin hua😂
Maine sab chij sem Kari and Maine question poochha Maine black t-shirt bani hai ya nahin to usne mujhe answer Diya han main ki maine black t-shirt pahani hai aur Maine real mein Black tshirt hi pahani thi to maine poochha ki tumhen yah chij ki tarah Chala to usne yah chij bolegi yah sab ek chij tukka tha
Bhai Sahi baat hai
Aap video camera on Karenge isliye unko colour bataen ya nahin to aap apni photo unko bhejenge jab tak aap donon mein se ek chij Nahin Karen unhen aapko t-shirt ka colour Nahin bol Sakte
Are bhaiya yah to sirf sirf True hai😮
Pata nhi
Ha bhai isako pusa ki ye tips do usako mera mobile ka model para tha 😢😅
Mera mobile ka setting ka kuch pucha to pura model hi bata diya or ye seeting kr lo 😅😅😅😊
Nahin bhai Inka matlab Kuchh aur hai maine bhi TRAI kiya tha Inka matlab Kuchh Aur Hai Kuchh aur Kahana Chahta Hai
camera on reha ta ai bai 😂
Kya tm idiot malech ho..Hn😂😂😂
Mana poucha to isna sara ans no ka diya 😢😢😢😢
Jab app ko install karte Hain uske bad permission mangta hai jismein Ham allow karte jaate Hain bus
😮😮😮😮😮
Copied
Mai toh band kar rhi hu 🥲
Thank you
If u notice after asking questions it stops and then add new clip i mean add clips tougher 😂
Real hai😢
Fake 😂
Kon si gov congress hai kya
Comments are closed.